Saturday, June 15, 2024

जो कपिल शर्मा ने कभी सोचा नहीं, अब वही काम करना पड़ रहा

टेलीविजन:- द कपिल शर्मा शो की गिरती टीआरपी का असर अब कपिल की ज़ेब पर दिखने लगा है. हाल ही में आयी खबर के अनुसार कपिल ने अपनी फीस में भारी कटौती की है. कपिल शर्मा की तबियत तो ख़राब चल ही रही है. साथ ही गिरते टीआरपी के कारण उन्हें अपनी फीस तक कम करनी पड़ी है.

पहले कपिल शर्मा अपने शो के एक एपिसोड के लिए करीब 80 लाख रूपए लेते थे. पर अब उन्होंने अपनी फीस को कम करते हुए 40 लाख रूपए कर दी है.

 सुनील ग्रोवर की फ़ीस:-

तो दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर की किस्मत चमकी हुई है.सुनील ग्रोवर लगातार स्टेज शोज़ कर रहे हैं. हाल ही में वे ऑस्ट्रेलिया टूर से वापस लौटे है.इसी प्रसिद्धि से सुनील ग्रोवर ने फीस डबल कर दी है.

पहले कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के लिए ग्रोवर 7 से 8 लाख रूपए लेते थे. अब उन्होंने अपनी फीस डबल कर दी है. किसी शो में स्पेशल अपियेरेन्स के लिए सुनील 14 से 18 लाख रूपए ले रहे हैं.

(ALSO READ:- महागठबंधन टूटते ही तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ी, हुआ एक और केस दर्ज !)
आपको बता दें, कि सोनी टीवी ने कपिल के शो को एक साल के लिए रिन्यू कर दिया है. द कपिल शर्मा शो से चैनल हर साल करीब 110 करोड़ रूपए की कमाई करती है.

हाल ही में हुए फ्लाइट विवाद के बाद से ही कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के कुछ अच्छे दिन नहीं चल रहे. मशहूर गुलाटी के करैक्टर के लिए मशहूर सुनील ग्रोवर ने जबसे शो छोड़ा है तभी से द कपिल शर्मा शो की टीआरपी लगातार कम होती जा रही है. इसी चिंता में कपिल की तबियत भी नासाज़ रहने लगी है, कभी वो शेट पर बेहोश हो जाते तो कभी ऐसी ख़बरें आती कि कपिल डिप्रेशन से जूझ रहे हैं.

 

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Trending News