PC- livehindustan

​हरियाणा क्षेत्र के मेवात गाँव में कई दिनों से एक रहस्मयी घटना घट रही हैं. इस गाँव की महिलाएं लगातार अपने चोटी को रहस्मय तरीके से कटने की बातें कर रही हैं. अब यह घटना पुलिस तक पहुँच गयी है.

आखिर क्या है यह घटना ?

हरियाणा के मेवात क्षेत्र के गावों की महिलायें पिछले दो सप्ताह से रहस्मयी तरीके से अपनी चोटी कटने की शिकायत कर रहीं है.अब तक 15 महिलाओं ने इस चीज़ की शिकायत की है.

इन घटनाओं से पुरे गाँव में दहशत में जी रहा है. गाँव के लोग इसे भूत-प्रेत का काम बता रहे हैं. अब यह शिकायत हरियाणा पुलिस तक पहुँच गयी है. पुलिस छान-बिन में लग चुकी है. हांलाकि पुलिस ने इन दावों को खारिज करते हुए कहा है कि यह असमाजिक तत्वों द्वारा किया गया काम है.

घटना पीड़िता की जुबानी

अशोक विहार क्षेत्र की रहनेवाली महिला सुनीता देवी ने अपने चोटी कटने की शिकायत पुलिस में की है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि जब मैं खाना बना रही थी तो मैंने लाल और पीले कपड़े पहने हुए एक पतले पुरुष को अपने दरवाजे के पास खड़ा देखा. उसने अपने हाथ में त्रिशूल पकड़ा था. उसने उस पुरुष को वहां से जाने के लिए कहा पर वो नहीं गया और मैं बेहोश हो गयी.

…और कट गयी चोटी

महिला ने पुलिस को की गयी अपनी शिकायत में दावा किया कि बेहोश होने के बाद जब उसे होश आया तो वो जमीन पर लेटी हुई थी और उसकी चोटी कटी चुकी थी.  आश्चर्य की बात तो यह है महिला ने दावा किया है कि उसके घर में किसी प्रकार की कोई चोरी नहीं हुई है.

साभार:- प्रभात खबर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here