Tuesday, May 21, 2024

​तलाक के पैसो पर ऐश करने के लिए ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा..!

फ़िल्मी दुनिया:- बॉलीवुड की मुन्नी यानी मलाइका अरोड़ा को हाल में इंस्टाग्राम पर ट्रॉल्लिंग का काफी सामना करना पड़ा है. इस बार उनके एक फैन ने उनपर तलाक के पैसों से ऐश करने का आरोप लगाया है. मलाइका ने भी अपने इस फैन की जमकर क्लास ली है. जानिये पूरा मामला-

  • हाल में मुम्बई बेस्ड एक फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका अरोड़ा की एक फोटो  शेयर की है.
  •  इस फोटो में मलाइका शॉर्ट्स में दिख रही हैं. इस फोटो पर कई कमैंट्स आये हैं पर एक कॉमेंट में उनपर भद्दा आरोप लगाया गया है.
  • इस कमेंट में मलाइका पर अपने पति अरबाज खान से तलाक में लिये गए पैसों से ऐश करने का आरोप लगाया है.

 

फील गुड फैब्रिक नाम के यूजर ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-

 

आजकल ये महिलायें ऐसा ही करती हैं. एक अमीर लड़के से शादी करके तलाक के नाम पर उससे भारी भड़कम रकम वसूलती है और फिर उस पैसे से ऐश करती हैं. तुम्हें एलुमनी की जरुरत क्या है जब तुम खुद कमाने में समर्थ हो. मैं लोगों की इज्जत करता हूँ किसी लिंग की नहीं.( ये भी पढ़ें- यह तेल आपके त्वचा और बालों के लिए है रामबाण, जानें इसके दस फायदे)

 

अगला कमेंट फिर इसी यूजर ने किया. इस कमेंट में उसने कहा कि,

 उसकी जिंदगी अब केवल शॉर्ट्स पहनने,जिम और सैलून जाने और छुट्टियां बिताने की हो गयी है.क्या तुहारे पास कोई सही काम नहीं है जो अपने पति के पैसे पर ऐश कर रही हो.( ये भी पढ़ें:- चार स्टेप्स में घर बैठें करें हेयर स्पा, जाने सबसे आसान तरीका..)

 

इस कमेंट पर मलाइका ने यूजर को करारा जवाब दिया. मलाइका ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर लिखा-

मैं इस तरह की बातचीत में शामिल नहीं होती हूँ क्योंकि यह मेरे प्रतिष्ठा के खिलाफ है.लेकिन मैं इसमें शामिल हो रही हूँ क्योंकि तुम मुझे और मेरे काम को जाने बिना बकवास कर रहे हो. क्या तुम्हें दूसरो पर ऊँगली उठाने के सिवा कोई काम नहीं है? तो मैं तुम्हें सलाह देती हूँ कि अपने लिए कोई काम ढूंढों क्योंकि मुझे नहीं लगता तुम अपने जिंदगी में कुछ भी कर सकते हो. (ये भी पढ़ें:- चार स्टेप्स में घर बैठें करें हेयर स्पा, जाने सबसे आसान तरीका..)

आपको बता दें, कुछ महीने पहले ही मलाइका अरोरा और अरबाज खान के बीच तलाक हुआ है.मलाइका और अरबाज की मुलाक़ात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी. बाद में, साल 1998 में उन्होंने शादी कर ली थी.

Related Articles

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Latest Articles