Friday, April 12, 2024

Sushil Kumar : दिल्ली में हत्या के आरोप में पहलवान सुशील कुमार गिरफ्तार, जानें पूरी कहानी

लंबे समय से हत्या के आरोप में फरार चल रहे पहलवान सुशील कुमार को आज दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसे और उसके दोस्त को राजधानी के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया है। ऐसा बताया गया है कि दोनों कार छोड़कर स्कूटी से किसी से मिलने जा रहे थे। बता दें, हत्या के आरोपी पहलवान सुशील कुमार को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने पंजाब के कई शहरों, दिल्ली में भी तमाम ठिकानों पर बंपर छापेमारी की थी। आइए इस बारे में पूरी कहानी जानते हैं।

किस मामले में धराए हैं सुशील कुमार ( Sushil Kumar ) ? 

सुशील कुमार पर दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 23 साल के पहलवान सागर राणा की हत्या करने का आरोप है। दिल्ली पुलिस ने बताया था कि लॉकडाउन के बाद सुशील, लारेंस विश्नोई और काला जखेड़ी गैंग के लोगों के साथ स्टेडियम में घुसा था। वहीं इन सभी की पहलवानों के दूसरे गुट से मारपीट हुई और इसी में सागर राणा की मौत हो गई।

आज सुबह-सुबह तक नहीं थी सुशील कुमार की कोई जानकारी- ( Sushil Kumar news )

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार सुबह कहा था कि अब तक पहलवान सुशील कुमार ( Sushil kumar ) की कोई जानकारी नहीं लग पाई है। दिल्ली पुलिस के कुछ लोग अब भी पंजाब में मौजूद हैं। इसके अलावा पहलवान की तलाश में पुलिस दिल्ली के अलावा यूपी, हरियाणा, उत्तराखंड और पंजाब में छापेमारी कर रही थी। पुलिस को ऐसा हिंट मिला था कि वो उत्तराखंड भाग रहा है जिसके बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आकर लगातार 5 राज्यों में गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles