Monday, April 22, 2024

रिलीज से पहले आया फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर स्मृति ईरानी का ये बड़ा बयान !

Bollywood News– फिल्म ‘पद्मावती‘ जब से अस्तित्व में आई है तब से सुर्खियों में बनी है। फिल्म के कहानी से लेकर इसके कैरेक्टर तक सभी कहीं न कहीं विवाद का कारण रहे। वहीं इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है। पढ़िए….

दरअसल भारतीय आर्थिक शिखर सम्मेलन में फ‍िल्मवमेकर करण जौहर ने केन्द्रीरय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी से बातचीत करते हुए पूछा कि ‘फिल्म ‘पद्मावती’ से जुड़े सुरक्षा को लेकर सवाल कर लिया। उन्होंने पूछा कि, ‘ फिल्म ‘पद्मावती’  जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर राजस्थान में थोड़ी समस्याकएं हैं। ऐसे में क्या आप को लगता है कि कोई रास्ता है जिससे फिल्ममेकर सुरक्षित महसूस कर सके?’ (यह भी पढ़ें- अगर आपके भी पेशाब का कलर है कुछ ऐसा तो हो जाएं सतर्क!)

इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘ये मेरे लिए दुर्भाग्य की बात है कि मुझे संजय लीला भंसाली जैसे क्रिएटर के साथ काम करने का मौका नहीं मिला। लेकिन मैं इस बात पर यकीन दिलाती हूं कि फिल्म रिलीज के समय कानून व्यवस्था पूरी तरह से नियंत्रण में होगा। बता दें कि ‘पद्मावती’ के रिलीज को लेकर राजस्था न की राजपूत करणी सेना ने पहले ही धमकी दी है। फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में में नजर आएगी।

 

सेट पर आग

गौरतलब है कि फिल्म बनाने को लेकर रातपूत करणी सेना ने जयपुर के जयगढ़ किले में लगे सेट में आग लगा दी थी। यहां तक उन्हों ने फ‍िल्म के डायरेक्टढ़र संजय लीला भंसाली के साथ हाथापाई भी की थी। फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका में और वहीं शाहिद कपूर फिल्म में रावल रतन सिंह का रोल कर रहे हैं। रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं जों इस फ‍िल्मि में पहली बार विलेन के किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म एक दिसंबर को सिमेनाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Latest Articles