Saturday, May 25, 2024

कोरोना काल में मदद के लिए आगे आए सांसद रितेश पाण्डेय, यूपी के सभी विधायकों से की ये अपील

Ambedkar Nagar के सांसद रितेश पाण्डेय कोरोना महामारी के दौरान क्षेत्रवासियों की मदद के लिए आगे आए हैं। 15 मई को जिले के मुख्य विकास अधिकारी ने सांसद से जलालपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ऑक्सीजन पाइप लाइन लगवाने में मदद मांगी थी। जिसके बाद अगले ही दिन यानी 16 मई को पाइप लाइन के लिए सांसद निधि से 22 लाख की राशि दे दी गई है।

Mp Ritesh Pandey की निधि से जलालपुर CHC में लगेगी ऑक्सीजन पाइप लाइन-

अंबेडकर नगर के मुख्य विकास अधिकारी के अनुरोध पर सांसद रितेश पाण्डेय ( Mp Ritesh Pandey ) ने जनहित में कोविड 19 में सहायता के लिए सांसद निधि से 22 लाख रूपए दिए हैं। इन पैसों से जलालपुर विधानसभा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ऑक्सीजन की पाइप लाइन बिछाई जाएगी। एक ओर जहां कोरोना महामारी के समय जन प्रतिनिधि छुपते नजर आ रहे हैं, ऐसे में सांसद रितेश पाण्डेय ने अच्छा उदाहरण पेश किया है।


मार्च के महीने में जिला अस्पताल में वेंटिलेटर आदि के लिए की थी सहायता-

सांसद ने अपने ट्विटर हैंडल में बताया है कि उन्होंने मार्च के महीने में जिला अस्पताल में वेंटिलेटर और अन्य स्वास्थ्य संबंधी उपकरणों के लिए 50 लाख रूपए दिए थे। इसके बाद सवाल करते हुए उन्होंने कहा, ”पिछले मार्च जिला अस्पातल में वेंटिलेटर और अन्य स्वास्थ्य संबंधित उपकरण लगवाने के लिए मैंने ज़िला प्रशासन को 50 लाख रूपये दिए थे। पर आज यहां ऑक्सीजन की कमी है, कई वेंटीलेटर नहीं चल रहे, अनेस्थिस्ट और टेक्नीशियन नहीं हैं — तो आखिर जनप्रतिनिधियों द्वारा दिया गया पैसा कहाँ गया?”

विधायकों से अपने क्षेत्र में मदद करने की अपील की-

( Mp Ritesh Pandey ) ने कहा है कि सांसद निधि 2 साल के लिए निलंबित है। जबकि प्रदेश के विधायकों की निधि को 2 करोड़ से बढ़ाकर 3 करोड़ कर दिया गया है। उन्होंने सभी विधायकों से निवेदन किया है कि वे अपने क्षेत्र के PHC और CHC में ऑक्सीजन की सप्लाई और बेड की व्यवस्था के लिए अपने फंड जरूर उपलब्ध करवाएं।

Related Articles

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Latest Articles