Saturday, May 25, 2024

​शाहरुख़ खान को मिला 5.59 लाख रूपए का नोटिस, जानें क्यों

 

वाराणसी पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान को 5.59 लाख रूपए का नोटिस भेजा है. इस नोटिस का सम्बन्ध “जब हैरी मेट सेजल” के प्रमोशन से जुड़ा है. आखिर किंग खान को क्यों मिली इतनी बड़ी रकम की नोटिस, जानिए इस रिपोर्ट में-
किंग खान को वाराणसी पुलिस ने 5.59 लाख रूपए का रिकवरी नोटिस भेजा है. मालुम हो,कुछ दिनों पहले शाहरुख़ खान अपनी पूरी टीम के साथ अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुँचे थे. इसी यात्रा के दौरान वे अशोका इंस्टिट्यूट में भी गए थे.इस इंस्टिट्यूट विजिट के दौरान  शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा और इम्तियाज़ अली के सुरक्षा के लिए 224 जवानों को तैनात किया गया था.

बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक,” एसएसपी आर.के.भारद्वाज कहते हैं कि जब हैरी मेट सेजल की टीम की सुरक्षा के लिए लगाये गए सभी जवानों की कुल सैलरी 6.11 लाख रूपए होती है.पर अशोका इंस्टिट्यूट ने इन जवानों को 51 हज़ार 132 रूपए ही चुकाए हैं.”

उधर कॉलेज प्रसाशन का कहना है कि सुरक्षा के लिए पुलिस से 51 हजार की बात ही हुई थी जो पहले ही चुकायी जा चुकी है.

आपको बता दें, शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा, इम्तियाज़ अली और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने अशोक इंस्टिट्यूट में काफी मजे किये थे. यहीं शाहरुख़ ने अपने आवाज़ में अनुष्का के लिए भोजपुरी गाना गाया था. भीड़ इतनी बेकाबू हो गयी थी कि बाउंसर्स की जरुरत पर गयी थी. इसी यात्रा के दौरान शाहरुख़ ने बनारसी पान का भी मजा लिया था. साथ ही, अनुष्का को भी अपने हाथों से यह पान खिलाया था.
फिल्म जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख़ एक टूरिस्ट गाइड बने हैं और अनुष्का गुजरती लड़की के रोल में है. यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज़ हो रही है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Latest Articles