Thursday, May 30, 2024

राहुल गाँधी के रैली में लगे मोदी मुर्दाबाद के नारे, जिसे सुन राहुल गाँधी ने जनता से कहा…

JAUNPUR:- एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परिवर्तन रैली को लेकर कानपुर में कांग्रेस पर करारा हमला बोला वहीँ अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने उनपर पलटवार किया।

पलटवार करते हुए राहुल ने जैसे ही नोटबंदी को लेकर मोदी को घेरा, मोदी मुर्दाबाद के नारे लगने लगे। इस पर राहुल ने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी की मीटिंग है, इसमें मुर्दाबाद शब्द का प्रयोग नहीं होना चाहिए। मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं, उनसे राजनीतिक लड़ाई है, हम उन्हें हराएंगे। मुर्दाबाद शब्द आरएसएस लोग बोलते हैं, ये कट्टरपंथियों का शब्द है।

Also Read:- पढ़िये कानपुर रैली में पीएम मोदी कांग्रेस पर क्या आरोप लगाया था..

  • इसके अलावा उन्होंने कहा “मोदी जी से देश के गरीबों ने क्या मांगा, कर्ज माफ हो, गरीबों को खाना मिले। पर मोदी जी ने हमारी बात नहीं सुनी। मैंने देश की यात्रा की और मोदी जी को बताया कि देश का किसान रो रहा है और हर रोज मर रहा है। देश के किसानों ने कर्ज माफी मांगी, बिजली मांगी और पानी मांगा, बस ये तीन चीज ही मांगी। आपने देश के अमीरों का कर्ज माफ किया पर आपने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। ये है हिंदुस्तान की सच्चाई। संसद में मोदी जी ने कहा कि य़े लोग पूरे दिन गढ्ढा खोदते हैं। उन्होंने नरेगा को गढ्ढा खोदना कहा। मोदी जी, देश का किसान गढ्ढा नहीं खोदता, वो देश का निर्माण करता है। आप किसान, मजदूरों का अपमान कर रहे हैं।”

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी की कानपुर रैली के बाद जौनपुर में राहुल ने सम्बोधित करते हुए मोदी पर पलटवार किया।

Related Articles

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Latest Articles