Friday, April 12, 2024

RSS से जुड़े संगठनों ने दिया भाजपा को चुनौती, अगर कैश की किल्लत ख़त्म नहीं हुई तो…

नई दिल्ली:- ​नोटबंदी से हो रही परेशानियों का सब्र अब भाजपा समर्थकों का इस कदर टूटता चला जा रहा की राष्ट्रिय स्वयंसेवक संघ (RSS) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) से जुड़े कुछ संगठनों ने सरकार को सीधे तौर पर चेतावनी दे दी है।
दरअसल RSS और बीजेपी से जुड़े कई लोकल लेवल के संगठनों ने कहा कि या तो नोट की कमी की परेशनी को जल्द से जल्द खत्म कर लिया जाए वर्ना यूपी चुनाव की तारीख को आगे करवा दिया जाए।

उन्होंने कहा नोटबंदी की वजह से अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को नुकसान होना तय हैं। इन लोगों ने पार्टी नेतृत्व को बताया है कि मध्यम वर्ग के लोग शुरुआत में तो नोटबंदी के फैसले से खुश थे लेकिन फिर जब नोटबंदी के ऐलान के एक महीने बाद भी कैश की किल्लत दूर नहीं हुई तो लोगों का गुस्सा और निराशा सामने आने लगी। पहले जो लोग फैसले के समर्थन में थे उनमें से ज्यादातर अब तक एटीएम और बैंक के बाहर लगी लंबी लाइनों को देखकर परेशान हैं।

  • गौरतलब है कि RSS और BJP के कुछ नेताओं ने बुधवार को लखनऊ में एक मीटिंग की थी। उसमें विश्व हिंदू परिषद, एबीवीपी के साथ बाकी संगठनों ने भी एक रिपोर्ट सौंपी थी जिसमें इन बातों का जिक्र था। 

हालांकि नोटबंदी से काला धन छिपाकर बैठें लोंगों की पोल खुल रही है उससे लोगों के सामने केंद्र सरकार की अच्छी इमेज बन रही है। लोग मान रहे हैं कि सरकार ईमानदारी के काम कर रही है।’

Related Articles

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles