Saturday, April 20, 2024

प्रशांत किशोर ने निकाला प्रचार का नया तरीका, विपक्ष के उड़ जाएंगे होश..!!

चुनावी महासंग्राम:- ​यूपी में चुनावी गर्मी अपने चरम सीमा पर है, आरोप प्रत्यारोप को लेकर जुबानी जंग भी तेज़ हो गयी है। ऐसे में राजनीतिक रणनीतिकार की उपाधि पाने वाले पीके उर्फ़ प्रशांत किशोर ने चुनाव प्रचार के लिए नया तरीका ढूंढ निकाला है।

दरअसल छठे और सांतवे चरण के मतदान के लिए प्रशांत किशोर ऐसा तरीका ढूंढ निकाला है, जिससे विपक्षी पार्टियां एक बार सहम तो जायेगी ही।

Also Read:-

छठे व सातवें चरण के लिए गठबंधन की ओर से ‘टीम पीके’ यानी प्रचार प्रबंधक प्रशांत किशोर के कार्यकर्ता घर-घर जाकर पार्टी के लिए समर्थन जुटा रहे हैं। हर घर में एक पत्र के जरिए अखिलेश का संदेश दिया जा रहा है। अभियान के अंतर्गत प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में करीब 100 स्वयंसेवी घर-घर जा रहे हैं और लोगों से मिलकर ‘प्रगति के 10 कदम’ लिखा एक बड़ा कैलेंडर और एक पॉकेट कैलेंडर बांट रहे हैं। इन कैलेंडरों में समाजवादी पार्टी व कांग्रेस गठबंधन की 10 प्रमुख प्राथमिकताएं लिखी हुई हैं।

Also Read:- 

  • संदेश में कहा गया है कि पिछले पांच साल में यूपी की तरक्की के लिए कई काम किए गए हैं। पिछले पांच साल में जो नींव रखी गई है, उस पर बड़ी इमारत खड़ी करनी है। इसके लिए जरूरी है कि विकास की रफ्तार बनी रहे। राज्य की खुशहाली के लिए अभी लंबा रास्ता तय करना है। ऐसे और भी सन्देश है जिसमे अखिलेश सरकार के कामो का जिक्र किया गया है।

बहरहाल प्रशांत किशोर के इस प्रचार रणनीति से जनता पर कितना असर होगा ये तो 11 मार्च को ईवीएम खुलने के बाद ही पता चलेगा।

Source:- india drift

Related Articles

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Latest Articles