Friday, March 29, 2024

टिकट वितरण को लेकर पंजाब बीजेपी के इस बड़े नेता ने दी इस्तीफ़े की धमकी…

पंजाब चुनाव:- ​धैर्य जब टूटता है तो वो किसी न रूप में जरूर फूटता है ऐसा ही मामला सामने आ रहा है पंजाब बीजेपी से जिसमे चल रही अंदुरुनी कलह अब खुलकर सामने आ रही है।

दरअसल पंजाब बीजेपी के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री सांपला ने पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनावो के लिए होने वाले टिकट वितरण को लेकर खाशी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि अगर आलाकमान मेरी नाराजगी को नजरअंदाज करती है और मेरी उपेक्षा की जाती है तो मै अपने पंजाब प्रमुख और केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दूँगा

  • टाइम्स नाउ के रिपोर्ट के अनुसार सांपला ने इस्तीफा भेज भी दिया है, जिसके लिये अमित शाह ने उन्हें दिल्ली बुलाया है। आपको बतादें की पंजाब में भाजपा और शिरोमणि अकाली दल का गठबंधन है। भाजपा यहां से 23 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। भाजपा ने 12 जनवरी को 17 उम्‍मीदवारों की पहली सूची जारी की थी। इसके बाद 16 जनवरी को दूसरी सूची भेजी गई।

गौरतलब है कि पंजाब में त्रिकोणीय मुकाबला है। जिससे सियासी दाव पेंच अपनी पराकाष्ठा पर है जिसका नफा नुकसान प्रत्येक दल अपने अपने नजरिये से देख रहा है।भाजपा-अकाली दल 10 साल से यहां पर सत्‍ता में हैं और उनके सामने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की चुनौती है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles