SAMACHARUP:-

अपने बेबाक बयान से जाने जाने वाले भाजपा नेता और राज्‍य सभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने एक बार फिर अरुण जेटली को देश में नोटबंदी के चलते बैंकों और एटीएम के बाहर लंबी लाइनों के लिए जिम्‍मेदार ठहराया है।

 

उन्होंने कहा कि नोटबंदी के लिए जो तैयारियां होनी चाहिए थी वह वित्‍त मंत्रालय की ओर से नहीं की गई। नोटबंदी से लोगों को परेशानी हुई है। इसके लिए जेटली जिम्‍मेदार है। हालांकि उन्‍होंने साफ किया कि इससे 2019 के लोकसभा चुनावों पर असर नहीं होगा। 

subramanian-swamy

  • गौरतलब है की एबीपी न्‍यूज के शिखर सम्‍मेलन कार्यक्रम में स्वामी ने अरुण जेटली के साथ साथ विपक्षियों पर भी जम कर निशाना साधा। वहीँ राहुल गांधी के टि्वटर अकाउंट के हैक होने पर स्‍वामी ने कहा कि उनके (राहुल) के एक पुराने कर्मचारी ने नौकरी से निकाले जाने का बदला लिया है। उन्‍होंने कहा कि उस कर्मचारी के पास टि्वटर हैंडल का पासवर्ड था। भाजपा नेता ने इनकम टैक्‍स को हटाने की मांग एक बार फिर से दोहराते हुए कहा कि इससे लोगों को लाभ मिलेगा। राम मंदिर मुद्दे पर उन्‍होंने कहा कि इलाहाबाद कोर्ट में फैसला हमारे पक्ष में आया है। 4 जनवरी को अगली सुनवाई होगी। राम जन्‍मभूमि राम मंदिर से जुड़ी है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here