Tuesday, May 21, 2024

सीएम योगी आदित्यनाथ का मुरीद हुआ यूपी का ये बाहुबली मंत्री.!

उत्तर प्रदेश:- ​यूपी में बाहुबलियों का बोलबाला भी एक तरफ होता है, चाहे वो राजनीति हो या कोई और क्षेत्र सभी मे इनका अलग ही छाप रहता है। और जब बाहुबलियों की बात होता है तो उसमें सबसे आगे रघुराज प्रताप सिंह ( राजा भैया ) का नाम सबसे ऊपर आता है।

वहीं अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ प्रदेश को विकास की ओर ले जाने में लगातार काम किये जा रहे है। जिसे देखते हुए बाहुबली मंत्री राजा भैया भी इनके मुरीद हो गए है।

दरअसल पूर्व कैबिनेट मंत्री राजा भैया प्रदेश में योगी सरकार की तारीफ करते हुए खूब कसीदे पढ़े। साथ ही ईवीएम पर सवाल उठाने वालों को आईना दिखाते हुए कहा कि लोकतंत्र में किसी को भी जनादेश का अपमान नहीं करना चाहिए।

ईवीएम पर भी बोले राजा भैया…

विधानसभा चुनाव के दौरान ईवीएम गड़बड़ी की बात को लेकर भी साफ तौर पर इनकार कर दिया। उन्होंने कहा ईवीएम के प्रति कोई शंका नही है। लेकिन बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती का ईवीएम पर प्रलाप हास्यास्पद है। हालांकि जब सपा मुखिया अखिलेश यादव की ओर से भी ईएवीएम पर विरोध जताए जाने के बारे में पूछा गया तो भी उन्होंने कहा कि ईएवीएम में कोई कमी नहीं है। इस बारे में जो भी सवाल उठा रहा है, वह गलत है। ऐसा नहीं किया जाना चाहिए। हर किसी को जनादेश का सम्मान करना चाहिए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Latest Articles