Friday, March 29, 2024

राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए ये गलत बयान दे बैठे मोदी और अमित शाह..!!

​समाचारUP:- चुनावी पारा बढ़ चढ़ कर बोल रहा है, पार्टी का बड़ा नेता दूसरी पार्टी पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी भी बयानबाजी के चक्कर में गलत बयान दे बैठे।

दरअसल जनसत्ता में छपी खबर के मुताबिक बुधवार को मोदी गलत बयान दे बैठे। महाराजगंज में एक रैली के दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा था, कांग्रेस के एक नेता बड़े कमाल के हैं। हम प्रार्थना करेंगे कि उन्हें लम्बी उम्र मिले। कल उन्‍होंने (राहुल गांधी) एक बहुत बड़ी घोषणा कर डाली… उन्‍होंने कहा कि अब वह नारियल से जूस निकालेंगे… और जूस निकालने के बाद, वह उसे इंग्‍लैंड में बेचेंगे। गरीब से गरीब बच्‍चे को भी पता होगा कि नारियल से पानी मिलता है। जूस तो नींबू, संतरे, मोसम्‍बी से मिलता है… क्‍या आपने कभी नारियल जूस देखा या सुना है? शायद मुझे जानकारी न हो मगर मुझे बताइए… नारियल केरल में पाए जाते हैं, मगर वह कहते हैं कि वह नारियल जूस निकालेंगे।”

Also Read:-

  1. अंतिम दो चरणों के लिए प्रशांत किशोर ने बनाया ये मास्टर प्लान..
  2. शीला दीक्षित के बाद अब सिद्धु ने भी राहुल पर बोला हमला…
  3. अंतिम दो चरण के लिए भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान..
  • इसके अलावा अमित शाह भी पीछे नहीं रहे उन्होंने भी राहुल पर तंज कसते हुए कहा “कल यहां राहुल बाबा आए थे। इन्होंने कहा मणिपुर के नारियल जूस को एक्सपोर्ट करेंगे। क्या आपने कभी नारियल का जूस देखा है? अरे भैया राहुल, यहां अनानास होता है नारियल नहीं होता। लगता है शायद आपको इबोबी सिंह ने ठीक से भाषण लिखकर नहीं दिया है। या फिर आपको नारियल और अनानास का अंतर मालूम नहीं है।”

लेकिन अगर रैली का वीडियो देखा जाये तो ऐसा कुछ राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा ही नहीं था, बल्कि राहुल ने कहा था, “यहां (मणिपुर में) आप नींबू उगाते हैं, नारंगी उगाते हैं, अनानास उगाते हैं… मैं उम्‍मीद करता हूं कि ऐसा दिन आएगा जब लंदन में बैठकर कोई अनानास का जूस पिएगी और बॉक्‍स पर लेबल देखेगा ‘मेड इन मणिपुर’।”

Source:- jansatta

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles