Saturday, July 27, 2024

यूपी सीएम के लिये सामने आया एक नया चेहरा, सुन के चौंक जायेंगे आप..!!

समाचारUP:- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने के बाद भारतीय जनता पार्टी को अब मुख्यमंत्री का चेहरा को लेकर दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। यूपी का सीएम बनाने के लिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह लगातार बैठक भी कर रहें है। वहीँ अब एक ऐसा चेहरा सामने आ रहा जिसे सुनकर आप भी आश्चर्य हो जायेंगे।

सूत्रों की माने तो पार्टी की मांग है मुख्यमंत्री वही व्यक्ति बने जिसे अनुभव भी हो और लोगों का भरोसा भी जीत सके। इस वजह से जो सामने आ रहे है उनमें से है केशव प्रसाद मौर्य, राजनाथ सिंह, मनोज सिन्हा, महेश शर्मा जैसे कई नेताओं की नामो के अटकलें है। लेकिन इसके अलावा अब एक ऐसे नेता नाम सामने आ रहा है जिसका नाम तो बहुत बड़ा नहीं लेकिन अपने साफ़ सुथरी छवि को लेकर काफी चर्चे में रहते है।

  • दरअसल अब जो नाम सामने आ रहा वो लखनऊ के मेयर दिनेश शर्मा है। साल 2014 में केंद्र में एनडीए की सरकार बनने के बाद पार्टी ने उन्हें न सिर्फ़ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया बल्कि गुजरात का प्रभार भी सौंपा। इसके अलावा कहा जाता है कि दिनेश शर्मा काफी साफ़ सुथरी छवि के अलावा काफी मिलनसार भी है। वे आरएसएस के पसंदीदा समझे जाते है साथ ही साथ मोदी के भी काफी करीबी हैं। 

गौरतलब है कि खुद प्रधानमंत्री के संबोधन से इसका संकेत मिलता है। उन्होंने कहा था- ‘कई ऐसे चेहरे आए हैं जिसे कोई नहीं जानता, कभी अखबारों की सुर्खियों में नहीं आए, लेकिन मैं भरोसा दिलाता हूं कि वह आपकी सेवा में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे, उनके इरादे में कोई खोट नहीं होगी। इस वाक्य के बाद तो लगता है यूपी का सीएम जो भी बनेगा चेहरा नया ही होगा और चौकाने वाला होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Trending News