Saturday, May 25, 2024

यूपी चुनाव के लिये भाजपा ने बनाया ये प्लान, इससे पहले लोकसभा चुनाव में भी किया गया था इस्तेमाल…

चुनाव:- कुछ ही महीने बचे है अब यूपी विधानसभा चुनाव के लिये ऐसे में वोटरों को लुभाने के लिए हर एक पार्टी कुछ न कुछ तरीके अपना रहीं है वोट बटोरने के लिए। इसी सिलसिले में भाजपा अब ऐसा दांव खेलने जा रही है जिससे वोट बटोरने का काफी हद तक मदद मिल जायेगा दअरसल इस बार बीजेपी आईटी के सहारे आगामी यूपी विधानसभा फतह करने की तैयारी में है।

आपको बतादें की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिन के अवसर पर रविवार को बीजेपी ने पूरे प्रदेश में अपने अटल आईटी सेंटर्स का उद्घाटन किया। बीजेपी का यह आईटी सेंटर यूपी के सभी जिलों में खोला गया है। पीएम नरेन्द्र मोदी की काशी में नीचीबाग स्थित पार्टी के महानगर कार्यालय में अटल आईटी सेंटर का उद्घाटन हुआ। बता दें कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौय व प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर ने पूरे यूपी में ऑनलाइन अटल आईटी सेंटर्स का शुभारंभ किया। 

गौरतलब है कि बीजेपी 2014 के लोकसभा चुनाव की तरह ही यूपी विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया को अपना प्रमुख हथियार बनाने की तैयारी में है। 2014 लोकसभा चुनाव में जिस तरह से सोशल मीडिया पर बीजेपी की लहर थी, पार्टी एक बार फिर उसी लहर को बनाने की कोशिश कर रही है। आईटी सेंटर्स के माध्यम से बीजेपी यूपी के लगभग डेढ़ करोड़ फेसबुक व साढ़े पांच करोड़ व्हाट्सऐप यूजर्स सहित अन्य सोशल मीडिया पर उपस्थित जनता को साधना चाहती है।  

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Latest Articles