Saturday, July 27, 2024

यूपी चुनाव के लिये भाजपा ने खेला एक और बड़ा दांव, होगा फायदा…

यूपी चुनाव:- नोटबंदी के बाद से विपक्ष लगातार किसान को हो रही परेशानियों को दिखाते हुए भाजपा पर वार कर रही है। ऐसे में अब भाजपा किसानो के लिए अपना साफ़ छवि दिखाने के लिये उनके हित के लिए किसान महाभियान चलने जा रही है।

दरअसल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की किसान यात्रा के बाद अब यूपी में भारतीय जनता पार्टी किसान महाअभियान चलाने जा रही है। चुनाव से पहले इस अभियान के जरिए भातीय जनता पार्टी की कोशिश किसानों के बीच अपनी पकड़ मजबूत करने की है। इस अभियान का पहला चरण चार जनवरी से तो दूसरा चरण 13 जनवरी से शुरू हो रहा है। अभियान के पहले चरण में भाजपाई उत्तर प्रदेश के 34ग्रामीण व अर्धशहरी विधानसभा के चार हजार गांवों में जाएंगे और किसानों से अलाव पर संवाद करेंगे।

इससे पहले भाजपा ने महिला व युवा सम्मेलन, पिछड़ा वर्ग सम्मेलन और परिवर्तन यात्रा कर लिया है और अब भाजपा की कोशिश किसानों तक पहुंच बनाने की है।
गौरतलब है कि इस महाअभियान में भाजपा के बड़े नेता व पदाधिकारियों के साथ ही किसान संगठन व किसान नेता शामिल होंगे। अलाव सभा के जरिए भाजपा की कोशिश नोटबंदी पर पार्टी के पक्ष में समर्थन जुटाने की कोशिश होगा। 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Trending News