Home राज्य Delhi पार्टी में बदलाव को लेकर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान कहा ,...

पार्टी में बदलाव को लेकर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान कहा , ‘गाँधी परिवार …!!’

0
2258

दिल्ली:- कांग्रेस के वरिष्ट नेता और महासचिव दिग्विजय सिंह ने उत्तर प्रदेश चुनाव में गठबंधन के बावजूद मिली करारी हार के बाद अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ी बात कह डाली. चुनाव पर विश्लेषण करते हुए जो बात उन्होंने कही उससे तो साफ़ नज़र आता है की पार्टी अब नए बदलाव चाहती है.

 

दरअसल एबीपी न्यूज़ से बातचित के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने  बताया की यूपी चुनाव में बड़ी हार के बाद राहुल गाँधी से कांग्रेस में बड़ी बदलाव की बात कही है. उन्होंने माना की पार्टी में अब बदलाव का समय हो गया है. उन्होंने थोड़े तल्ख अंदाज में यह भी कहा कि उनकी ओर से सुझाव दे दिया गया है और अब आगे क्या करना यह पार्टी का नेतृत्व जाने. हालाँकि अपनी बातचीत में वे थोड़े ‘उखड़े-उखड़े’ जरूर नजर आए लेकिन एक सवाल से जवाब में कहा कि गांधी परिवार कांग्रेस की ‘शक्ति’ है.

 

गुजरात चुनाव को लेकर सिंह ने क्या कहा…??

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में गुजरात में चुनाव होने जा रहा है. इसके साथ ही लोकसभा चुनाव में भी अब करीब दो साल का ही समय बचा है. ऐसे में अभी से तैयारी दिखनी चाहिए. इस दौरान उन्होंने पार्टी में मतभेदों का संकेत देते हुए कहा कि ‘मुझे नेतृत्व की समस्याओं के बारे में नहीं मालूम.’

 

आपको बतादें की इससे पहले भी एक बार ‘सर्जरी’ की बात कर रहे थे. लेकिन शायद उसपर विचार नहीं किया होगा जिसका हश्र बीते हुए चुनावों में मिला.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here