Monday, April 22, 2024

टिकट न मिलने की वजह से भाजपा के इन बड़े नेताओं में फूटा गुस्सा…

टिकट वितरण:- ​यूपी चुनाव का सियासी पारा अब अपने चरम सीमा पर है, जैसे जैसे चुनाव की तारीख़ नज़दीक आ रही वैसे ही भीतर भीतर घमासान बढ़ने लगा है।

  • एकतरफ समाजवादी पार्टी में घमासान मचा ही हुआ है वहीँ दूसरी तरफ बीजेपी के ब्राह्मण नेता पहली लिस्ट जारी होने के बाद नाखुश नज़र आ रहे हैं। दरअसल दिग्गज नेताओं का कहना है कि जो बीजेपी का कोर वोटर है उसे नज़रंदाज़ किया जा रहा है। 

ऐसे में जो नेता नाखुश नज़र आ रहे हैं, उनमें सबसे बड़ा नाम राजनाथ सिंह का है। जो अपने बेटे प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह के लिए साहिबाबाद से टिकट मांग रहे हैं। लेकिन जो लिस्ट जारी हुई उसमें अभी तक उस पर प्रत्याशी नहीं घोषित हुआ है।

इसके साथ ही टिकट ना मिलने से नाराज़ बरेली के संतोष गंगवार के साले वीरेंद्र सिंह वीरू ने जिला महामंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। बसपा से बीजेपी में शामिल हुए केसर सिंह को नवाबगंज से टिकट मिलने से एमपी आर्या ने प्रदर्शन किया। इसके साथ ही अशोक प्रधान को शामिल करने से कल्याण सिंह ने नाराज़गी जताई है। बीजेपी में शामिल हुए बसपा एमएलए ममितेश शाक्य भी अपनी सीट बदल जाने से परेशान हैं। लखीमपुर खीरी से योगेश वर्मा को टिकट दिए जाने से प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता नाराज़ बताए जा रहे हैं। ऐसे लगभग और कई नेता जो लिस्ट आने से नाराज है।

बहरहाल पार्टी इस नाराजगी को दूर करके चुनाव में जितने के लिये जितनी जल्दी तैयार जो जायेगी उतना ही उनके लिये लाभदायक रहेगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Latest Articles