Saturday, May 25, 2024

एग्जिट पोल से आये नतीजे के बाद राजबब्बर ने दिया ये बड़ा बयान..!!

​EXIT POLLS:- चुनाव परिणाम आने के ठीक दो दिन पहले आयी अलग अलग चैनलों का एग्जिट पोल राजनेताओं को सोचने पर मजबूर कर दिया है। कुछ यही हालत अब कांग्रेस खेमे में भी नज़र आ रही है। एग्जिट पोल को लेकर जब राजबब्बर से पूछा गया तो उनका भी जवाब बदलता नज़र आया।

  • दरअसल एग्जिट पोल के बाद तरह तरह के बयान आ रहे हैं। एक तरफ जहां अखिलेश ने बीएसपी तक से हाथ मिलाने के संकेत दे दिए हैं वहीं बीएसपी ने गठबंधन को लेकर साफ इंकार कर दी है। खैर ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा कौन किसके साथ है।

इस बीच जब यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर से एग्जिट पोल को लेकर पूछा गया तो उनका कहना था, “उनकी पार्टी ने केंद्र में 10 साल तक सरकार चलाई है जिसमें  सपा और बसपा दोनों शामिल थीं. उन्होंने एग्जिट पोल को लेकर उन्होंने विश्वसनीयता नहीं जाहिर की लेकिन बिहार का उदाहरण देते हुए कहा कि 11 मार्च को नतीजे देखने लायक होंगे.।

आपको बतादें की बिहार और दिल्ली में कुछ इसी तरह एग्जिट पोल के नतीजे सामने आ रहे थे लेकिन परिणाम आने के बाद मामला कुछ और आया। इसलिए 11 की शाम को ये निर्धारित हो जायेगा किसकी सरकार बन रही है या कौन गठबंधन करके सरकार बनायेगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Latest Articles