Wednesday, May 29, 2024

इस बड़े मामले में बुरे फंसे अखिलेश यादव, राज्यपाल ने चिठ्ठी लिख जल्द माँगा जवाब..??

समाचारयूपी:- ​जहाँ एक तरफ अपने काम की बात को लेकर पूरे यूपी में रैली कर रहे अखिलेश यादव, वहीँ अभी भी एक मामले से पीछा नहीं छुड़ा पा रहे है। जिसपर विरोधी दल चुनाव प्रचार में लगातार इसका जवाब मांग रहे है। लेकिन सीएम अखिलेश यादव इस सवाल का जवाब देने से मुकर जा रहे है।


दरअसल कैबिनेट में मंत्री गायत्री प्रजापति के चक्कर में अखिलेश यादव बुरे फंसे गए है। सामूहिक बलात्कार के आरोपी होने के बावजूद कैबिनेट में अभी भी मंत्री पद पर कैसे है। इसका जवाब रविवार को प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिख जवाब  मांगा है।

 चिठ्ठी में उन्होंने लिखा है, ‘प्रजापति के राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री जैसे जिम्मेदार पद पर रहते हुए कथित रूप से कारित किया गया उपरोक्त आशय का अपराध एक नितान्त गंभीर प्रकृति की घटना है.’ राज्यपाल ने अपने पत्र में यह भी लिखा है कि समाचार पत्रों व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के विभिन्न चैनलों से यह भी ज्ञात होता है कि स्वयं मुख्यमंत्री ने भी सार्वजनिक रूप से कहा है कि प्रजापति को तुरंत आत्म-समर्पण कर देना चाहिए परन्तु जैसा कि ज्ञात होता है कि प्रजापति द्वारा अभी तक आत्म-समर्पण नहीं किया गया है और वह लगातार फरार चल रहे हैं, उनके विदेश भाग जाने की आशंका है.

गौरतलब है कि गायत्री प्रजापति के मामले को लेकर अखिलेश यादव कोई जवाब नहीं दे पा रहे है, जिस वजह से उनके ऊपर विपक्ष का हमला लगातार बढ़ता जा रहा है।

source:- aaj tak

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Latest Articles