Friday, April 12, 2024

आजम खान ने लगाया पीएम मोदी पर ये बड़ा आरोप…

​यूपी:- चुनाव नजदीक आते ही नेताओं के तीखे बोल अपने चरम सीमा पर हो जाती है, कब क्या बोल दे रहें इस बात का भी ध्यान नहीं रहता। इन्ही में से अब अपने तीखी जुबान के लिए जाने-जाने वाले आजम खान ने रविवार को पीएम मोदी पर कई बड़े आरोप लगाते हुए रावण तक कह दिया।

दरअसल शनिवार को मेरठ में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सपा, कांग्रेस और मायावती पर तीखा हमला किया था। जिसके बाद अब उसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सपा के मंत्री आजम खान ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा वो 131 करोड़ हिन्दुस्तानियों का बादशाह है, रावण जलाने लखनऊ जाता है, लेकिन ये भूल जाता है कि सबसे बड़ा रावण लखनऊ में नहीं दिल्ली में रहता है. आजम खान  ने पीएम के कपड़ों को लेकर सवाल उठाते हुए भी कई आरोप लगाए।

आजम ने आरोप लगाया कि मोदी जी ने दो साल में 80 करोड़ रुपये के कपड़े बनवाए हैं। इसका मतलब आने वाले 5 साल में 200 करोड़ के कपड़े बनवाए जाएंगे। उन्होने सवाल किया कि जब पीएम चाय बेचते थे और मजदूर के बेटे हैं तो इतने महंगे कपड़े किसने दिए? यह जवाब मुझे ही नहीं देश को भी देना होगा।  कहा कि देश के बादशाह कहते हैं कि मैं तो फकीर हूं झोला लेकर चला जाऊंगा, लेकिन हम कहते हैं कि वो झोला जिसमें अंबानी, अडानी और विजय माल्या हैं, वो झोला हम नहीं ले जाने देंगे।

Related Articles

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles