Saturday, June 15, 2024

आखिरकार राहुल गाँधी ने आंकड़ों के साथ किया बड़ा खुलासा, मोदी ने किया इतने करोड़ का घोटाला…

नई दिल्ली:- आखिरकार राहुल गांधी ने आज उस खुलासे का जिक्र कर ही दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें प्रधानमंत्री के निजी भ्रष्टाचार की जानकारी है।
राहुल ने रैली के मंच से चिट लहराते हुए ये आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने गुजरात का सीएम रहने के दौरान सहारा कंपनी से 6 महीने में 9 बार पैसे लिए थे। आईटी के छापे में इसका खुलासा हुआ था। 

  • राहुल ने कहा कि 2013 में पड़े आईटी के छापे के बाद सामने आया कि सहारा ने नरेंद्र मोदी को पैसा दिया। सहारा के लोगों ने अपनी डायरी में लिखा है कि हमने 6 महीने में 9 बार नरेंद्र मोदी जी को पैसा दिया है।

उन्होंने सारे आंकड़ों के साथ कहा  22 नवंबर 2014 को सहारा पर रेड हुई। सहारा के रिकॉर्ड में जो लिखा था वो बताता हूं। 30 अक्टूबर 2013 को ढाई करोड़ मोदी जी को दिया गया। 12 नवंबर 5 करोड़ दिया गया। 29 नवंबर को 5 करोड़ लिखा था। 6 दिसंबर को 5 करोड़ दिया गया। 19 दिसंबर को 5 करोड़,14 जनवरी 2104 को 5 करोड़, 28 जनवरी को 5 करोड़, 22 फरवरी को 5 करोड़ दिए गए।

  • राहुल ने कहा कि छह महीने में 9 बार सहारा ने मोदी जी को पैसा दिया है। मोदी जी बताइए ढाई साल से आयकर के पास है। आयकर ने कहा है इस पर जांच होनी चाहिए। इस ओर जांच क्यों नहीं हुई? ये सच है या झूठ देश को बताइए। आपने पूरे देश को लाइन में रखा, उनकी ईमानदारी पर सवाल उठाया। अब मैं देश की ओर से पूछ रहा हूं जो ये इनफार्मेशन इनकम टैक्स के पास है, क्या यह सच है और इसमें जांच कब होगी?

 

आप एक निष्पक्ष जांच इस मामले में कराइए। बिरला का भी रिकॉर्ड है। आप पीएम हैं, आप पर सवाल है। आयकर के साइन हैं। आप खुद बताइए कि यह सच है या नहीं?
साभार:- News18india

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Trending News