प्रशांत किशोर का राहुल पर हमला: ट्वीट और कैंडल मार्च से भाजपा को नहीं हरा सकते

0
215
prashant kishor samachar up

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस पार्टी पर एक बार फिर से जुबानी हमला किया है। प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर पार्टी को बचाना है तो गांधी परिवार से बाहर के किसी नेता को लोकतांत्रिक तरीके से अध्यक्ष चुनें।

ट्वीट और कैंडल मार्च के जरिए भाजपा को हरा नहीं सकते

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा है कि एक ट्वीट और कैंडल मार्च के जरिए आप भाजपा को कभी नहीं हरा सकते हैं। भाजपा काफी मजबूत हो चुकी है। मोदी के नेतृत्व वाली भाजपो को हराने के लिए आपको मजबूत रणनीति बनानी होगी। बीते दस साल में कांग्रेस को 90 फीसदी चुनावों में करारी हार मिली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व को हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

पीएम मोदी को लेकर बड़ी बात

प्रशांत किशोर ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वह सभी लोगों की सुनते हैं। यही उनकी सबसे बड़ी ताकत है। उन्हें पता है कि आखिर लोगों की जरूरत क्या है।अगले कुछ दशकों तक भाजपा के इर्द-गिर्द ही देश की राजनीति घूमेगी।

इससे पहले भी प्रशांत किशोर ने किया था कांग्रेस पर हमला

प्रशांत किशोर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘कांग्रेस मजबूत विपक्ष के लिए जिस विचार और विस्तार का प्रतिनिधित्व करती है, वह महत्वपूर्ण है, लेकिन विपक्ष का नेतृत्व कांग्रेस का दैवीय अधिकार नहीं है, जब पार्टी पिछले 10 सालों में अपने 90 फीसदी चुनाव हारती हो। लोकतांत्रिक तरीके से विपक्षी नेतृत्व को तय करने दें।