कन्नौज के इत्र कारोबारी पीयूष जैन के यहां मिले भारी कैश के बाद अब सपा एमएलसी इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी जैन निवासी चिपट्टी और अयूब मियां के आवास और कारखानों में आईटी की टीमों ने छापा मारा है।  बता दें, पुष्पराज जैन अखिलेश यादव के करीबी हैं और हाल ही में उन्होंने समाजवादी इत्र लांच किया था। पुष्पराज जैन के घर और ठिकानों पर यह छापेमारी ऐसे वक्त हुई है, जब अखिलेश यादव खुद कन्नौज में मौजूद हैं।

35 जगहों पर चल रही छापेमारी

पुष्पराज उर्फ पंपी जैन के कानपुर, कन्नौज, हाथरस, दिल्ली, मुंबई और लखनऊ के 35 ठिकानों पर आयकर की जांच जारी। कर चोरी की आशंका पर यह कार्रवाई की जा रही है।

यूपी में जारी हुई कोरोना की नई गाइडलाइन, शादी से लेकर मॉल में एंट्री के लिए ये होगी शर्त

अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कन्नौज में प्रेसवार्ता की और आयकर विभाग की छापेमारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अखिलेश ने कहा कि मैं पहले ही कह रहा था कि पीयूष जैन के यहां छापा गलती से पड़ गया। आज उन्होंने इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन के यहां छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया है।

भारतीय जनता पार्टी विकास की बात तो करती नहीं और कन्नौज में जो भी विकास कार्य हुए हैं वह भी इनके कारण अधूरे हैं।  कन्नौज का इत्र के साथ बहुत पुराना इतिहास रहा है, यहां के व्यापारियों ने देश और  दुनिया नाम कमाया लेकिन अब इस छवि को धूमिल किया जा रहा है।

UP की चुनावी कथा: जब पूर्वांचल की राजनीति में हुई बाहुबलियों की एंट्री

kannauj news breaking, pushpraj jain it raid

अखिलेश बोले- जनता जवाब देगी

अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बदले की कार्रवाई की जरिए दुर्गंध फैलाने का काम कर रही है। उन्होंने यहां कोई विकास का काम तो किया नहीं, न कोई अस्पताल बनवाया, न स्कूल बनवाए। मुझे पहले ही सूचना मिली थी कि समाजवादी लोगों पर छापे पड़ेंगे। जनता सब देख रही है वही जवाब देगी।

Previous articleHappy New Year Shayari: शायरी भरे अंदाज में दोस्तों और प्रियजनों को दें नए साल की बधाईं
Next articleबीजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, देखें आपके विधानसभा सीट से किसे मिला टिकट