Friday, April 12, 2024

PM मोदी पर सोरेन के ट्वीट से मचा बवाल, लोग बोले ओछी हरकत कर दी आपने

कोरोना महामारी के बीच प्रधानमंत्री समय-समय पर सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से कोरोना की स्थिति का जायजा लेते रहते हैं। गुरुवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रधानमंत्री से हुई चर्चा को लेकर एक ट्वीट किया जिससे राजनीतिक गलियारों में बवाल मच गया है। भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने सोरेन के खिलाफ मोर्चा खोलकर उन्हें ओछी हरकत करने वाला करार दिया है।

क्या है पूरा मामला?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना संकट में कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा की। इसके बाद गुरुवार को झारखंड के मुख्यमंत्री ने इसपर ट्वीट कर के कहा कि आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया। उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की, बेहतर होता यदि वो काम की बात करते और काम की बात सुनते। सोरेन के इसी ट्वीट को लेकर बवाल छिड़ गया है।

भाजपा नेताओ ने कुछ इस प्रकार साधा निशाना-

हेमंत सोरेन के इस ट्वीट पर असम सरकार के मंत्री और बीजेपी के नेता हेमंत बिस्वा ने कहा कि आपका यह ट्वीट न सिर्फ़ न्यूनतम मर्यादा के ख़िलाफ़ है बल्कि उस राज्य की जनता की पीड़ा का भी मजाक़ उड़ाना है जिनका हाल जानने के लिए माननीय प्रधानमंत्री ने फोन किया था। बहुत ओछी हरकत कर दी आपने। मुख्यमंत्री पद की गरिमा भी गिरा दी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles