Tuesday, May 21, 2024

​राजबब्बर के इस बयान के बाद भाजपा में मच गया हड़कम्प !

यूपी चुनाव – नगर निकाय चुनाव का बोलबाला इस वक्त पूरे उत्तर प्रदेश में देखा जा सकता है। सभी दल पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में कूद चुके हैं और हर सम्भव प्रयास कर रहे है चुनाव जीतने के लिए। चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं का आरोप प्रत्यारोप कम नही होता। इसी सिलसिले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा पर कड़ा प्रहार किया है।

भाजपा कर रही ‘राम’ का इस्तेमाल

चुनाव प्रचार करने रायबरेली पहुँचे राज बब्बर ने कहा सत्ता के लिए बीजेपी राम का इस्तेमाल करती है। उन्होंने कहा कि हमसे पूछा जाता है कि राम का विरोध कर रहे हो, कोई एक व्यक्ति बताएं कि हमने राम का विरोध किया हो। उन्होंने कहा भाजपा को सीताराम से कोई लेना देना नहीं है। वह तो बस सत्तालोलुप है। वह सत्ता के लिए राम की पूजा करते हैं।

विकास के नाम पर जनता को गुमराह किया जा रहा

राजबब्बर ने कहा कि नोटबंदी से जनता को कितनी समस्या हुई है यह भाजपा को गुजरात चुनाव में पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि काला धन लाने का वादा देश की जनता से किया था, जो पूरा नहीं हो सका है। विकास के नाम पर जनता को गुमराह किया गया है।

29 नवम्बर को है रायबरेली में चुनाव

गौरतलब है कि रायबरेली में 29 नवम्बर को नगर निकाय चुनाव होने है जिसको लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष लगातार इसी कोशिश में जुटे हैं कि कही कोई कमी ना रहे। जो गलतियां विधानसभा चुनाव में हुई उसका भरपाई किया जा सके।

Related Articles

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Latest Articles