Home National छात्र ने बोर्ड एग्जाम में लिखा- शादी टूट जाएगी, प्लीज सर, पास...

छात्र ने बोर्ड एग्जाम में लिखा- शादी टूट जाएगी, प्लीज सर, पास कर दीजीए

0
20
up board result 2024 latest update

UP Board 10th 12th Result : यूपी बोर्ड की परीक्षा के बाद कांपियों की जांच शुरू हो गई है। अभी तक बिहार बोर्ड के बच्चों की तरफ से दिए गए जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहे थे। लेकिन अब यूपी बोर्ड के स्टूडेंट्स के जवाब भी वायरल हो रहे हैं। बोर्ड एग्जाम की कॉपियां चेक करने वाले टीचरों को तरह-तरह के आंसर पढ़ने को मिल रहे हैं।

up board result latest update
up board result latest update

10वीं के एक छात्र ने भावुक संदेश लिखा, उसने लिखा कि मां बीमार रहती है, कड़ी मेहनत करके मुझे पढ़ा रही है, प्लीज सर मुझे पास कर देना, मेरे फेल होने का गम मेरी मां बर्दाश्त नहीं कर पाएगी। वहीं एक 12 वीं की छात्रा ने लिखा कि मैं फेल नहीं होना चाहती, मेरे दादा बहुत बीमार हैं। अगर फेल हुई तो घर वाले मेरी शादी कर देंगे, मैं पढ़ना चाहती हूं।

कोई स्टूडेंट कॉपी में गाना लिखे हुए है तो कोई चुटकुले। वही कुछ स्टूडेंट्स अपनी सोशल मीडिया की ID लिखकर आये हैं। इसके अलावा तमाम बच्चे अपनी अपनी परेशानियां लिखकर पास करने का मैसेज लिखे हुए हैं। UP Board 10th 12th Result

इतना ही नहीं अलीगढ़ के रघुवीर सहाय इंटर कॉलेज में उत्तर पुस्तिकाओं को जांचते समय 19 मार्च को पन्नों के बीच में 200 से लेकर 500 रुपये के नोट निकले

up board result 2024 latest update
up board result 2024 latest update

मानव भूगोल क्या है? लिखा- मोदी और नीतीश

इससे पहले बिहार की कुछ कॉपियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। इसी में से एक प्रश्न में मानव भूगोल के बारे में पूछा गया था। तो इसपर एक छात्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिख दिया था।

bihar board result
bihar board result

इसके अलावा एक केमिस्ट्री का सवाल जिसमें पूछा गया था कि ‘ओमीय और अनओमीय प्रतिरोध क्या होता है?’ जिसके जवाब में लिखा गया है कि प्यार जल्दी नहीं होता है, लेकिन जब होता है तो जबरदस्त होता है, इसे ओमीय कहते हैं। छात्रा ने आगे लिखा कि जो मेरी कॉपी चेक करेगा, प्लीज, आप मुझे बहुत अच्छे मार्क्स देंगे। जिससे मैं और साहसी लड़की बनूंगी। आप नहीं जानते कि मेरे सिर पर चोट लगने के चलते मैं ठीक ढ़ग से पढ़ नहीं पाई हूं।

bihar board result
bihar board result