Home Samachar UP शिवपाल यादव को मिला बीजेपी में शामिल होने का ऑफर

शिवपाल यादव को मिला बीजेपी में शामिल होने का ऑफर

0
17
shivpal yadav bjp se offer

जैसे-जैसे लोकसभा का चुनाव नजदीक आ रहा है नेताओं के एक-दूसरे पर बयानबाजी भी बढ़ गई है। इसी कड़ी में अब एक बीजेपी नेता समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दे दिया है।

दरअसल पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और बीजेपी सांसद प्रो.रामशंकर कठेरिया ने शिवपाल को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने का खुला ऑफर दिया है।

उन्होंने कहा- उनकी ओर से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव को भाजपा में शमिल होने का खुला आफर दिया गया है। अगर शिवपाल भाजपा में आते हैं तो उनका न केवल दिल से स्वागत किया जाएगा बल्कि जोरदार सम्मान भी किया जाएगा।

अखिलेश ने सब बर्बाद कर दिया

कठेरिया ने अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा किमुलायम सिंह यादव ने बड़ी मेहनत और त्याग से जो समाजवादी पार्टी खड़ी की है, उसे उनके बेटे अखिलेश यादव ने पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है और इसीलिए एक के बाद एक करके यादव वर्ग के नेता अखिलेश का साथ छोड़ रहे है। अखिलेश के अंदर नेतृत्व की कोई क्षमता नहीं प्रतीत हो रही है।

शिवपाल ने बदायूं सीट लड़ने से किया इनकार

बता दें, सपा ने शिवपाल सिंह यादव को बदायूं सीट से उम्मीदवार बनाया था, लेकिन 2 अप्रैल को उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया और इस सीट से अपने बेटे आदित्या यादव को चुनाव लड़ाने का एलान किया। उनके इस फैसले के बाद से राजनीतिक गलियारों में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।