Saturday, May 25, 2024

“भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे पर लगे आरोप बेबुनियाद है”

SamacharUP- भारतीय जनता पार्टी के साथ अभी सब कुछ अच्छा नही चल रहा है। एक एक करके नए आरोप और 3 साल सरकार की नाकामियां दिखाई जा रही हैं। नोटबंदी में फेल और जीएसटी से परेशानी के बाद अब एक और मामला सामने आ गया है।

न्यूज पोर्टल का रिपोर्ट

दरअसल इस बार न्यूज पोर्टल ‘द वायर’ के एक रिपोर्ट ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह समेत सभी कार्यकर्ताओं की नींद उड़ा दी है। पोर्टल के रिपोर्ट में आरोप था कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद अमित शाह के बेटे के फर्म में एकाएक बढ़ोतरी देखने को मिली।

आरोप है निराधार

वहीं अब इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपना बयान रखा है, उन्होंने कहा कि ‘भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के बेटे के खिलाफ लगे आरोप निराधार है और इसमें किसी भी जांच की कोई जरूरत नहीं है.’ राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के नए मुख्यालय का उद्घाटन करते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोप ‘समय-समय पर’ लगाये गए हैं. इनका कोई आधार नहीं है।

100 करोड़ मानहानि का केस

गौरतलब है कि बीते दिन न्यूज पोर्टल ‘द वायर’ ने एक रिपोर्ट में यह खुलासा किया कि वर्ष 2014 में भाजपा के सत्ता में आने के बाद से शाह के बेटे जय अमित शाह की एक फर्म के कारोबार में तेजी से बढ़ोतरी देखी गई। वहीं इसके बाद अमित शाह के बेटे जय शाह ने पोर्टल पर 100 करोड़ का मानहानि का केस दर्ज करवाया है।

Related Articles

Stay Connected

15,900FansLike
2,300FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

Latest Articles