मानसून स्पेशल: हाई लो ड्रेसेस का फिर चला क्रेज़, जानें क्या है नया मार्केट में

मानसून में एक तरफ जहाँ दुसरे ड्रेसेस में ब्राइट और पेस्टल कलर का चलन है तो वहीँ हाई लो ड्रेसेस को सोबर और हलके रंगों में पसंद किया जा रहा है.

1
608

LifeStyle News :-  एक समय था जब सिर्फ कुर्ती और ट्यूनिक्स में हाई लो कट आ रहे थे पर इस मानसून हाई लो ड्रेसेस ने अपनी एक अलग जगह बना ली है. अलग-अलग ड्रेसेस के वैरायटी में हाई लो कट देखने के लिए मिल रहे हैं. टॉप्स, शर्ट, स्कर्ट्स,वन पीस, गाउन और लहँगे को भी हाई लो लुक दिया जा रहा है.

मानसून में एक तरफ जहाँ दुसरे ड्रेसेस में ब्राइट और पेस्टल कलर का चलन है तो वहीँ हाई लो ड्रेसेस को सोबर और हलके रंगों में पसंद किया जा रहा है.

हाई लो शर्ट

Monsoon Special Dress, Lifestyle News

ये पैटर्न अभी काफी ट्रेंड में है. ये आपको वेस्टर्न लुक देता है. जीन्स, जेगिंग्स, और पैन्ट्स के साथ पेयर करें. मानसून में शिफॉन की हाई लो शर्ट ट्रेंड में है. इस पूरी ड्रेस को ब्राइट-लाइट कॉम्बिनेशन में पहने. यानी ब्राइट शर्ट के साथ लाइट कलर के पैंट्स पहनें और लाइट शर्ट के साथ ब्राइट जीन्स पेयर करें.

हाई लो ट्यूनिक्स

Monsoon Special Dress

इस पैटर्न में पहले  सिर्फ एक या दो ही पैटर्न देखने के लिए मिलते थे. अब ट्यूनिक्स में कई तरह के कट के साथ इसे हाई लो लुक दिया जा रहा है. ट्यूनिक्स के साथ पेंसिल पैंट्स , लेग्गिंग्स, और सिगरेट पैंट्स को पेयर करें. हाई लो ट्यूनिक्स को ब्राइट कलर में ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

हाई लो स्कर्ट

Monsoon Special Dress

स्कर्ट्स हमेशा से ही लड़कियों का पहला पसंद रहा है. इस सीजन स्कर्ट्स के कई वेरायटीज निकाले गए है. सभी तरह के स्कर्ट्स में हाई लो स्कर्ट का चलन सबसे ज्यादा है. इस स्कर्ट में सामने से लेंथ को काफी छोटा कर पीछे काफी लॉन्ग लुक दिया जाता है. कॉलेज गर्ल्स के लिए हाई लो स्कर्ट एक अच्छा विकल्प है. यह आपको मॉडर्न और स्टाइलिश लुक देता है.

हाई लो वन पीस

Monsoon Special Dress, Sawan special

वन पीस ड्रेसेस में हाई लो पैटर्न सबसे ज्यादा चल रहा है. हाई लो वन पीस पार्टी के लिए एक बेहतरीन विकल्प है. सेलिब्रिटीज को भी हाई लो वन पीस में देखा जा रहा है. हाई लो वन पीस के साथ हाई हील्स, पेंसिल हील्स काफी जंचते हैं. ऑफ़ शोल्डर हाई लो वन पीस का ज्यादा क्रेज़ मेट्रो गर्ल्स में देखने के लिए मिलता है. डिज़ाइनर हाई लो वन पीस का इस्तेमाल शादियों में भी किया जा सकता है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here