Bhadohi News – रेप के मामले में पूर्व सांसद के बेटे समेत 4 को हुई आजीवन उम्र की सजा

0
619
Bhadohi रेप के मामले पूर्व सांसद उम्र कैद

Bhadohi News -करीब तीन साल पहले 16 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप करने के आरोप के मामले में सोमवार को भदोही जिले की फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट ने पूर्व बसपा सांसद और बीजेपी नेता गोरखनाथ पांडेय के बेटे आनंद पांडेय सहित चार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

Also Read- Bhadohi News : भदोही के रहने वाले बीडी मिश्रा बने अरुणाचल के राज्यपाल

गौरतलब है कि भदोही के कोइरौना क्षेत्र में 3 साल पहले यानि की 25 जुलाई, 2014 को रात आठ बजे 16 साल की नाबालिक लड़की के साथ गैंग रेप किया गया था। जिसमे बीजेपी नेता गोरखनाथ पांडेय के बेटे आनंद पांडेय सहित चार के ऊपर केस दर्ज हुआ था।

Also Read- Bhadohi News -स्कूल से लौटते वक्त छात्र को डंपर ने कुचला, भीड़ हुई आक्रोशित

( Bhadohi News ) रिवाल्वर के दम पर किया रेप

बता दें कि रात करीब 8 बजे लड़की शौच के लिए निकली थी। वापस आते समय चारो आरोपियों ने पीड़िता का मुंह दबाकर रिवाल्वर की नोक पर उसे एक प्राइवेट स्कूल के कमरे में ले गए। वहां पहले से आनंद पांडेय और उसके साथ वहां मौजूद थे।

Also Read- Bhadohi News : भदोही के रहने वाले बीडी मिश्रा बने अरुणाचल के राज्यपाल

वहीं आरोपियों ने मामले को यहीं नहीं खत्म होने दिया उन्होंने पीड़िता के साथ कई बार रेप किया और उसके दुसरे दिन उसे जहर तक पिला दिया इसके बाद उन्होंने पीड़िता के परिजनों को धमकाया भी। परिजन ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के बाद किसी तरह पीड़िता की जान बचाई गई।

आजीवन कारावास और सभी पर 50-50 हजार रुपये का जुर्माना

Also Read- टीईटी परीक्षा के लिए भदोही में खोले जाएंगे 13 परीक्षा केंद्र

तीन साल बाद न्यायालय ने फैसला सुनाते हुए सभी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई और सभी पर 50-50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया। बता दें कि घटना के समय पूर्व सांसद गोरखनाथ पांडेय बसपा में थे।  फिलहाल वह भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here