Friday, March 29, 2024

सपा सरकार की विकास योजनायें सब बसपा की देन है-मायावती

लखनऊ :- लखनऊ में आयोजित रैली में भारी संख्या में आए अपने समर्थकों को देखकर मायावती ने प्रदेश की सपा सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने सपा सरकार की विकास को योजनाओं को बसपा की देन तो बताया ही साथ ही यह भी कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे, दादरी व बुलंदशहर में रेप की घटना सपा सरकार की ही देन है।

इसके अलावा मायावती ने दोबारा सत्ता में आने पर युवाओं को स्मार्ट फोन देने का वादा करने वाली सपा सरकार को जवाब देते हुए  घोषणा की है कि बसपा की सरकार आने पर वह लैपटॉप स्मार्ट फोन देने की जगह लोगों की नगद देकर मदद करेंगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी वादा किया कि इस बार सत्ता में आने पर वह स्मारक व संग्रहालय नहीं बनावाएंगी।

सपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा  प्रदेश की वर्तमान सरकार में गुंडागर्दी चरम पर है, सांप्रदायिक वारदातें हो रही हैं लेकिन सरकार उन योजनाओं के प्रचार प्रसार में धन खर्च कर रही है जो कि बसपा सरकार में शुरू करवाई गई थीं।

मायावती ने कहा कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे, लखनऊ मेट्रो के लिए सबसे पहले प्रयास बसपा ने ही शुरू किया था।

उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार और कांग्रेस पर भी जम कर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान जो वादे किए थे। उन्हें अभी तक पूरा नहीं किया है। और वहीं, कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र में लंबे समय तक सत्ता में रहने के बावजूद कांग्रेस ने दलितों की उपेक्षा की।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles