लालू यादव ने किया हेमा मालिनी को प्रोपोज़..

0
422

पटना:- कहा गया है उम्र कितना भी हो जाये लेकिन दिल दिल तो बच्चा ही होता है, कुछ ऐसा ही राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने सबके सामने बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी से अपने प्यार का इजहार करके दिखा दिया की हमारा दिल भी बूढ़ा नहीं हुआ है. 

दरअसल पटना में आयोजित दीपावली मिलन समारोह में इसका खुलासा किया. इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे लालू ने मंच पर मुस्कुराते हुए कहा कि, ‘उन्हें हेमा से बहुत प्यार है’.

गौरतलब है कि मंगलवार को बिहार सरकार के आर्ट एवं कल्चर विभाग के तरफ से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमे हेमा मालिनी के डांस ग्रुप को बुलाया गया. हेमा का डांस देखने के लिए लालू प्रसाद भी आए थें. 

इस कार्यक्रम में लालू ने हेमा की अपने स्टाइल में तारीफ की. लालू ने माइक संभाला तो लगे हेमा मालिनी की तारीफ करने. कहा- हमें आपसे और आपकी कला से इतना प्रेम है… कि हमने अपनी बेटी का नाम हेमा रख दिया.

लालू के इस विशेष अंदाज में की गई तारीफ से पूरा हॉल ठहाकों से गूंज उठा. हेमा भी मुस्कुराईं. फिर क्या था लालू अपने ठेठ अंदाज में आ गए. आगे लालू प्रसाद ने कहा कि देश और दुनिया में लोग हेमा जी को उनकी फिल्मों से जानते हैं. कुछ लोग कहते हैं कि बिहार नहीं जाना, वहां पनडुब्बा रहता है. लेकिन हेमा जी ने पटना आकर इस भ्रम को तोड़ दिया है. इस कार्यक्रम में लालू के साथ उनके बेटे व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here