पोस्टर वार में कूदी सपा,सर्जिकल स्ट्राइक के लिए दिया मुलायम को श्रेय…

1
245

मुज्जफरनगर(समाचारयूपी);- सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर अब उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमाने लगी है। सर्जिकल स्ट्राइक पर इन दिनों उत्तर प्रदेश में राजनितिक पार्टियों की बीच पोस्टर वार जारी है। मेरठ में भारतीय जनता पार्टी के होर्डिंग व पोस्टर लगाने के बाद अब समाजवादी पार्टी की बारी है।

प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी ने पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव को दिया है। मुजफ्फरनगर में होर्डिंग व पोस्टर में सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता के लिए मुलायम सिंह यादव को बधाई दी गई है।

 

इस होडिंग के बारे में शमशेर मलिक ने बताया कि वो बैनर जो लगाया गया है, उसमें भारतीय सेना को पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक करने की बधाई दी गई है। मलिक का दावा है कि इस मसले पर मुलायम सिंह यादव जी की बात मोदी जी से हुई थी और खुद नेताजी ने कहा था की आप पाकिस्तान पर सर्जिकल अटैक कीजिए, हम पूरी तरह से सरकार के साथ हैं। नेताजी की सलाह बहुत मायने रखती है, क्योंकि वो पूर्व रक्षा मंत्री है और राजनीति के बहुत बड़े नेता हैं।

पोस्टर लगाने के बाद शमशेर मालिक ने बताया की उन लोगों ने {भाजपा } शहर में पोस्टर लगाए, तो ये पोस्टर की राजनीति बहुत खराब है। हमने तो बस आदरणीय नेता जी को और भारतीय सेना को बधाई दी है। साथ ही यह जवाब भी है जो साम्प्रदायिकता फैलाने की कोशिश करेगा, उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here