एनसीपी के विधायक ने अर्नब गोस्वामी पर लगाया 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा…

0
261

दिल्ली:- ​अभी ज्यादा दिन नहीं बीतें है अर्नब गोस्वामी को टाइम्स नाउ का चैनल छोड़े, तब तक एनसीपी के विधायक जितेंद्र अवहाद ने अर्नब गोस्वामी पर 100 करोड़ का मानहानि का दावा ठोक दिया।

जितेंद्र ने अरनब पर आरोप लगाया कि वह अपने प्रोग्राम में ‘असभ्य और गंवारों’ वाली भाषा का इस्तेमाल करते हैं।


जितेंद्र ने कहा, ‘अरनब झूठे हैं। वह कभी दूसरों को बोलने का मौका ही नहीं देते। वह बस हमेशा अपने मेहमानों की बेइज्जती करते हैं जिन्हें वे खुद ही बुलाते हैं। वह टाइम्स ग्रुप के बैनर तले हमेशा अपने मेहमानों की बेइज्जती करते हैं। वह हमेशा यह दिखाने की कोशिश करते हैं कि वह सही हैं और बाकी सब गलत। उन्हें सबक सिखाने के लिए ही मैंने केस दायर किया है। उन्होंने लाइव चैनल पर मुझे गाली दी थी। मैं इस बात को इतनी आसानी ने भूलूंगा नहीं।

  • दरअसल, 6 अक्टूबर को रात बजे राहुल गांधी के ‘खून की दलाली’ वाले बयान को लेकर अरनब ने शो किया था। उस शो में जितेंद्र को भी गेस्ट के रूम में बुलाया गया था। जितेंद्र ने आरोप लगाया कि शो में अरनब उनपर निराधार आरोप लगा रहे थे। वकील ने नोटिस में लिखा है कि उससे उनके क्लाइंट की साख को नुकसान पहुंचा है। 

नोटिस में यह भी लिखा गया है कि टाइम्स नाउ ने जितेंद्र के खिलाफ एक पूरा कैंपेन चला रखा था। जितेंद्र के नोटिस में अरनब को बिना किसी शर्त के माफी मांगने के लिए भी कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here